पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- इस सरकार को गवर्नेंस का थोड़ा भी अनुभव नहीं

लखनऊ: उन्नाव में दुष्कर्म कांड की पीडि़ता के पिता की जेल में मौत के बाद प्रदेश सरकार के खिलाफ माहौल तेज होता जा रहा है। विपक्षी दलों के विरोध के बीच आज लखनऊ में कांग्रेस ने इस मामले में नामजद उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है।

इस दौरान पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कहा कि इस सरकार को गवर्नेंस का थोड़ा भी अनुभव नहीं है और ना ही आइडिया है। हालात और बिगड़ते जा रहे हैं। भाजपा के प्रदेश नेतृत्व पर उंगली उठा रही हूं। प्रशासन वही करता है, जो शासन की नीति होती है। शासन की नीतियों पर ही प्रशासन कार्य करता है। कानून में लिखा है कि आरोपी, आरोपी होता है। इसके अलावा कुछ नहीं होता है। कानून अपने कर्तव्य और दायित्व को निभाये। पूर्व सांसद अनु टंडन ने प्रदेश सरकार के मुखिया पर उंगली उठाई और कहा कि प्रशासन कि अपनी जिम्मेदारियां होती हैं। लेकिन वह शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करता है। शासन जो नीति बनाता है, उसी पर प्रशासन चलता है। शासन के निर्देशों पर अमल करता है। पूर्व सांसद अनु टंडन माखी गांव में गई थी जहां उन्होंने एडीजी राजीव कृष्ण से बातचीत की। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारी भी मौजूद थे।

पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कहा कि आज दुष्कर्म पीड़िता से मिलने गई थी जिसने विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उस पीड़ित परिवार की हालत काफी दयनीय है। उसकी दादी से मिली। उसकी मां से मिली। पीड़िता बात करते-करते बेहोश हो जाती थी। उन्होंने कहा कि तकलीफ किसी औरत के साथ होती है तो स्वाभाविक है मन दुखी हो जाता है। मेरी भगवान से प्रार्थना है कि उस पीड़िता को न्याय मिले और जो दोषी हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले।

हमारे प्रदेश की महिला आज अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। कौन सी महिला, किसके घर की, कहां इसका महत्व नहीं रखता। प्रदेश में आए दिन इस तरह के किस्से हो रहे हैं। इस सरकार ने साबित कर दिया की प्रदेश में महिलाएं आज सुरक्षित नहीं रहेंगी। अनु टंडन ने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है और आज प्रदेश में बेटी सुरक्षित रखने की बात की जाती है। प्रदेश सरकार बेटी पढ़ाओ की बात कर रही है। जब बेटी जिंदा रहेगी तभी तो पढ़ेगी। हालत काफी बिगड़ते जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper