पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

भोपाल: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में आज मध्यप्रदेश में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जिला और ब्लाक मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।

राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यहां सुबह ग्यारह बजे रोशनपुरा चौराहे पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ साइकल से मुख्यमंत्री निवास तक जाने की घोषणा की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश में आज पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। कांग्रेस की मांग है कि केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमत कम करने के लिए अपने अपने स्तर पर कदम उठाकर आम जनता को राहत प्रदान करे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper