पेड़ से टकराई कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत- शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी

नुआपाड़ा: छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य ओडिशा में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के निवासी हैं। छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे नुआपाड़ा जिले के जोंक थाना अंतर्गत सुनसुनिया में यह हादसा हुआ है। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर पेड़ से टकराई। इस हादसे में एक बालक व एक महिला समेत कुल 6 लोगों की मौत हुई है। सभी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार सभी मृतक छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम रसोड़ा के निवासी हैं। सभी एक शादी समारोह में शामिल होने सिंधीकेला ओडिशा जा रहे थे। सुनसुनिया स्थित महामाया कॉलेज के पास नुआपड़ा-बरगढ़ बीजू एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे ही थे कि ड्राइवर सुकनाथ का नियंत्रण कार से हट गया। तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी 06 जीएफ 2753 सड़क से 10 फीट नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में प्रदीप मल्लिक (50 वर्ष), बसंती मल्लिक (45 वर्ष), जगदीश साहू (45 वर्ष), मानस साहू (12), शत्रुघन प्रधान (65 वर्ष) व सुकनाथ भोई (50) की मौके पर मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर जोंक व नुआपड़ा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शाम होने की वजह से पीएम नहीं हो पाया था। इधर महामसुंद जिले के ब्लॉक मुख्यालय बसना के ग्राम रसोड़ा निवासी 6 लोगों की मौत की खबर से पूरा गांव शोक में डूब गया। महाशिवरात्रि पर आयोजित सभी कार्यक्रम सामान्य पूजन कर रद्द कर दिए गए। मृतकों का शव नुआपड़ा (ओडिशा) से छत्तीसगढ़ आने के बाद बुधवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper