पेरेंट्स ने 30 हजार रुपए का कुत्ता नहीं लाकर दिया तो बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

विशाखापटनम: माता-पिता ने 30 हजार रुपए का कुत्ता नहीं लाकर दिया तो एक नाबालिग लडक़े ने फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। यह घटना आंध्र प्रदेश के तटवर्ती शहर विशाखापट्टनम में हुई। वेंकटेश्वरा मेट्टा इलाके में 16 साल के लडक़े षणमुख वामसी ने सीलिंग फैन से लटक कर जान दे दी।

षणमुख वामसी ने ये कुत्ता ऑनलाइन बिक्री वेबसाइट पर देखा था। विशाखपट्टनम के वेंकटेश्वरा मेट्टा इलाके में षणमुख वामसी (16) अपने परिवार के साथ रहा करता था। षणमुख ने ऑनलाइन एक कुत्ता देखा, जिसकी कीमत 30 हजार रुपये थी।

षणमुख को कुत्ता बहुत पसंद आया और उसने अपने माता-पिता से उसे दिलाने की जिद की। हालांकि उसके परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए। इसी से नाराज होकर लडक़े ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। जिस समय लडक़े ने आत्महत्या की उस समय उसकी मां जरूरी घरेलू सामान खरीदने बाजार गई तो उस वक्त घर पर कोई नहीं था। मां ने घर आकर जब ये देखा तो वे बेहोश हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper