पैन इंडिया रिटेल स्ट्रेटेजी को मजबूत करने के साथ, एसुस (ASUS) ने की रांची में अपने नए एक्सक्लूसिव स्टोर की शुरुआत

भारत, 19 सितंबर 2022: देशभर में अपने ब्रांड के रिटेल फुटप्रिंट को मजबूत करने की दिशा में एक कदम और बढ़ाते हुए, ताइवानी टेक दिग्गज, एसुस (ASUS) इंडिया ने आज रांची में एक नया एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की है। यह स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्प्यूटर हार्डवेयर की एक विशाल सीरीज़ की पेशकश करने के लिए तैयार है, जिसमें वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप, डेस्कटॉप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप जैसे एसुस फ्लैगशिप प्रोडक्ट्स शामिल हैं। शहर के बीचों-बीच स्थित, यह नया एक्सक्लूसिव प्रीमियम स्टोर 350 वर्ग फुट में फैला हुआ है।

स्टोर के बारे में विस्तार से बात करते हुए एसुस इंडिया के बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, अर्नोल्ड सु ने कहा, “हमें भारत में अपने रिटेल फूटप्रिंट्स को बढ़ाने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। झारखंड हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, ऐसे में रांची में न्यू ब्रांड स्टोर का उद्घाटन हमारे लेटेस्ट इनोवेशन एक्सपीरियंस के साथ, देश के विभिन्न क्षेत्रों में कंज्यूमर्स को सशक्त बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। एक स्ट्रेटेजिक रिटेल एक्सपांशन विजन के साथ, हम अपने यूजर्स के लिए और अधिक इंटरैक्शन व नए टच पॉइंट्स लाना जारी रखेंगे।”

यह नया आउटलेट रांची में ब्रांड का तीसरा और झारखंड में पांचवां स्टोर है। कंज्यूमर्स को प्रीमियम एक्सपीरियंस और सर्विस देने के लिए स्टोर में इनोवेटिव डेमो जोन हैं। जो कंज्यूमर को सबसे एडवांस और ब्रांड के लेटेस्ट गेमिंग व लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स के साथ पीसी, डेस्कटॉप और एक्सेसरीज़ की एक विशाल रेंज की पेशकश करता है, और उन्हें पहली बार के बेमिसाल एक्सपीरियंस के साथ एक इंटरैक्टिव सफर पर ले जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper