प्यार अंधा होता है, इस कहावत को बॉलीवुड के इन 5 जोड़ियों ने सच साबित किया

बॉलीवुड अभिनेत्री अक्सर अपने लव अफेयर को लेकर चर्चे में रहते है, और यहाँ आये दिन किसी न किसी के रिश्ते को लेकर उनका नाम सामने आता रहता है, आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही रिश्तो के बारे में बताएँगे। जो एक साथ काफी अलग लगते है, पर दोस्तों इनके प्यार में कोई कमी नहीं है, और प्यार के चलते ही इन की जोड़ी सबसे अलग नज़र आती है ।

तो चलिए देखते है इनमे कौन कौन से जोड़ी शामिल है। हो सकता है आपकी पसंदीदा जोड़ी भी इनमे शामिल हो ।

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और स्टाइलिश अभिनेत्री करीना कपूर ने साल 2012 में शादी रचाई थी, और करीना कपूर सैफ अली खान से 10 साल छोटी है, और फिलहाल करीना कपूर 41 वर्ष की है और सैफ अली खान और 51 वर्ष के हैं. पर दोनों ने किसी बात की परवाह किये बिना अपने प्यार को परवान चढ़ाया, और आज साथ में काफी खुश है ।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सभी जानते, हॉलीवुड की मशहूर सिंगर निक जोंस से शादी के बाद इनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गयी है, इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी, निक जोनस और प्रियंका की उम्र में 10 साल का बड़ा अंतर है, और हाँ इस दोनों में भी प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से 10 साल बड़ी है, और ये अंतर साफ नज़र आता है ।

मलाइका अरोरा और अरबाज़ खान के रास्ते अलग हो गए है, और काफी महीनो से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिलेशन काफी चर्चे में बना हुआ है,और अर्जुन कपूर मलाइका से 12 साल छोटे है, और इनकी शादी की खबरे आती रहती है । लेकिन दोनों के घरवालों के तरफ से इनके शादी को लेकर कोई भी बात नहीं कही गयी है ।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है, और सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में काफी नाम भी कमाया है, लेकिन बावजूद इसके सुष्मिता सेन ने आज तक किसी से शादी नहीं की है, और 46 साल की उम्र में सुष्मिता सेन 27 साल के रोहमन शॉल को डेट कर रही है, और इन दोनों की उम्र में 16 साल का अंतर है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज़ खान भी जार्जिया के साथ रिश्ते में है, अरबाज खान और जॉर्जिया के उम्र में 22 वर्ष का फर्क है, इन दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है । सोशल मीडिया पर इन सभी की जोड़ी काफी सुर्खिया में नज़र आती है । इनमे से आपको कौन सी जोड़ी पसंद है कमेंट कर के जरूर बताइये ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper