प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा: CM योगी

गोरखपुर: भाजपा ने शनिवार दोपहर करीब एक बजे जब प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में ही थे। थोड़ी ही देर में मंदिर परिसर में कार्यकर्ताओं का हुजूम जुट गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल कर दोबारा सरकार बनाएगी। आगामी 10 मार्च को चुनाव परिणाम आने के साथ ही यह स्पष्ट भी हो जाएगा। सीएम योगी ने गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से शनिवार को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी। बीआरडी मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने टिकट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी संसदीय बोर्ड के प्रति आभार जताया।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर की जनता जनार्दन, पार्टी कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों, वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से न केवल गोरखपुर बल्कि पूरे प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत होगी। भाजपा सरकार ने राष्ट्रवाद, विकास व सुशासन के मुद्दे पर प्रभावी काम कर सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को साकार किया है। 10 मार्च को चुनाव परिणाम आने के साथ ही भाजपा की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बननी तय है।

गोरखनाथ मंदिर पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, जिला अध्यक्ष युद्धिष्ठिर सिंह समेत क्षेत्र एवं जिला के पदाधिकारी भी पहुंच कर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस बीच वह बीआरडी मेडिकल कालेज के निरीक्षण के लिए निकले तो उत्साहित कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। करीब 10 मिनट तक नारेबाजी चलती रही, इस बीच वह कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए गाड़ी में सवार हुए और मेडिकल कालेज के लिए रवाना हो गए।
डा.राधा मोहन दास ने किया स्‍वागत

योगी के टिकट के ऐलान के बाद डॉ.आरएमडी अग्रवाल ने कहा है कि हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं। पार्टी के निर्णय का स्वागत करते हैं।

शिवप्रताप ने दी बधाई
राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक सांसद शिव प्रताप शुक्ल ने गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी सीएम योगी आदित्यनाथ को बनाए जाने पर बधाई दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper