प्रतापगढ़ में राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग देने वाले दो गिरफ्तार

प्रतापगढ़ । उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में सऊदी ड्रेस में राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग दे रहे एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने कहा कि इब्राहिमपुर गोपालपुर गांव के इंतेजार अहमद नाम के शख्स की राइफल से फायरिंग करते हुए एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंतेजार और उसके भाई गुलजार को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंतिल ने कहा कि उनके बंदूक लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई की जा रही है। वीडियो में कथित तौर पर जिन लोगों को ट्रेनिंग दी जा रही है, उनमें टोपी पहने कुछ युवा लड़के भी नजर आ रहे है।

वीडियो को प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गोपालपुर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में लगभग 12 लोग एक घर के बाहर खड़े हैं। वहीं एक शख्स सऊदी ड्रेस पहने दिखाई दे रहा है। उस शख्स की लोग जय-जयकार कर रहे हैं।

वीडियो में यह शख्स राइफल को लोड कर हवा में फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। फुटेज में कम से कम तीन लोगों को गोलियां चलाते देखा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper