प्रदर्शनकारी पुलिस भर्ती अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज

लखनऊ: पुलिस भर्ती 2013 की बहाली की मांग को लेकर सोमवार को हजारों की संख्या में अभ्यर्थियों ने सड़क पर उतर कर नारेबाजी की। पुलिस भर्ती बोर्ड दफ्तर के सामने प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों से वर्दीधारियों की कहासुनी भी हुई, जिसके बाद पुलिस लाठीचार्च में कई अभ्यर्थी घायल हो गए।

बापू भवन स्थित पुलिस भर्ती बोर्ड दफ्तर को सोमवार की सुबह हजारों की तादाद में पहुंचे अभ्यर्थियों ने घेर लिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। विरोध कर रहे अभ्यर्थियों की मांग थी कि 2013 की पुलिस भर्ती प्रक्रिया को बहाल किया जाए। इसके तहत 8000 आरक्षी पदों पर बहाली रुकी है।

अभ्यर्थियों के जमा होने पर हुसैनगंज चौराहे पर वाहनों का भीषण जाम लग गया, इसे देख पुलिस ने उन्हें हटाने का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे। इस दौरान अभ्यर्थियों की पुलिस से झड़प हो गयी तो पुलिस ने उन्हें लाठी लेकर दौड़ा लिया। इस लाठीचार्ज में कई प्रदर्शनकारी घायल भी हो गए। खबर जारी करने तक अभ्यर्थियों को हंगमा चल रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper