प्रदेशवासियों की जिंदगी को खुशहाल बनाना ही जीवन का लक्ष्य: शिवराज

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने गृह जिले सीहोर में गुरुवार को शाम से लेकर देर रात तक बुदनी विकासखण्ड के ग्राम माथनी, भड़कुल, बोरदी और बोरी में विकास यात्रा करते हुए जन-संवाद के जरिए ग्रामीणों से सीधी बातचीत कर उन्हें शासकीय योजनाओं की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाकर उनके जीवन को खुशहाल बनाना ही मेरे जीवन का लक्ष्य है। इसके लिये दिन-रात चिंतन करता हूं। नित नई जन-कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उनका सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित करता हूं। जन-संवाद के दौरान मुख्यमंत्री ने ग्रामीण अंचल में विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हित-लाभ वितरित भी किए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बेटियां खुश रहेंगी, तो प्रदेश खुश रहेगा। महिला सशक्तिकरण के प्रयास निरन्तर जारी हैं। स्व-सहायता समूहों के माध्यम से महिलाओं की आर्थिक स्थिति में अप्रत्याशित सुधार होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय के उद्देश्य से कार्य किये जा रहे हैं। सम्पूर्ण बुधनी विधानसभा क्षेत्र में नर्मदा जल हर घर में पहुंचाया गया है। अब हर खेत को सिंचित करेंगे। प्रदेश में सभी पात्र लोगों को रहने की जमीन का पट्टा देकर उनके लिये पक्का मकान बनाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper