प्रधानमंत्री कम से कम एक संवाददाता सम्मेलन तो करें : राहुल

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र से अपील की कि चुनाव खत्म होने से पहले वह कम से कम एक संवाददाता सम्मेलन तो करें। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसे अच्छे संदर्भ में नहीं देखा जा रहा।

राहुल ने यहां कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय में पत्रकारों से कहा, “कृपया प्रधानमंत्री से एक-दो संवाददाता सम्मेलन करने के लिए भी कहें। यह वास्तव में बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा।” उन्होंने कहा, “वहां यह शर्मनाक लग रहा है। वह अंतर्राष्ट्रीय मंच पर बहुत खराब दिख रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय मीडिया की तो बात छोड़िए भारतीय प्रधानमंत्री में तो भारतीय मीडिया के सामने ही खड़े होने की हिम्मत नहीं है।”

उन्होंने कहा, “यह अच्छा नहीं लग रहा, इसलिए कृपया उनसे चुनाव खत्म होने से पहले कम से कम एक संवाददाता सम्मलेन करने के लिए कहिए। कांग्रेस अध्यक्ष मोदी से संवाददाता सम्मेलन करने की मांग करते रहे हैं और जब भी वह प्रेस से मिलते हैं, अपनी मांग को दोहराते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper