प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के कलाकार, देखें तस्वीरें

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: फिल्म निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की आने वाली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की टीम गुरूवार को राजधानी लखनऊ में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म है और निर्देशक लव रंजन के साथ एक बार फिर एक्‍टर कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की जोड़ी नजर आने वाली है।

मजेदार है कि पिछली फिल्‍म ‘प्‍यार का पंचनामा 2’ में नजर आए सनी सिंह भी इस फिल्‍म में टीटू बने नजर आने वाले हैं। नए डायलॉग प्रोमो में सनी सिंह, कार्तिक को यह अहसास दिलाते नजर आ रहे हैं कि स्‍वीटी यानी नुसरत सच में उतनी ही अच्‍छी हैं, जितनी वह दिखती हैं। इस फिल्‍म से बॉलीवुड के चहेते सिंगर हनी सिंह की भी वापसी हुई है। हनी सिंह के दो गाने इस फिल्‍म में नजर आए सुनाई देगी। फिल्म में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के नौजवनों के बीच होने वाले लव-ट्रैंगल को दिखाया गया है।

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी दो जिगरी दोस्तों की है, जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है और वह उससे शादी करने का फैसला करता है लेकिन उसके दोस्त को यह समझ नहीं आता कि कोई लड़की इतनी परफेक्ट कैसे हो सकती है।

लड़की, ‘बच्चों के एनजीओ में काम करती है, सबसे प्यार से बात करती है, टिफिन भेजती है, हर करेक्ट चीज करती है इतना परफेक्ट कोई नहीं कर सकता’। सोनू को यह बात समझ नहीं आती और यहीं से कहानी शुरू होती है। यह फिल्‍म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper