प्रयागराज में नाबालिग छात्रों ने जन्मदिन की पार्टी पर फेंका बम, 3 युवक घायल

प्रयागराज । प्रयागराज में एक छात्र का बर्थडे मना रहे एक गुट पर दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया। घटना सोमवार की मध्यरात्रि के करीब की है। इस बमबारी में एक गुट के तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया और मामले की जांच की जा रही है। दोनों गुटों के छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते हैं।

खबरों के मुताबिक, कुछ छात्र बर्थडे पार्टी मनाने के लिए संगम इलाके में पहुंचे थे। इसी बीच दूसरे गुट के लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने जन्मदिन मना रहे छात्रों पर बम फेंका।

सभी छात्र नाबालिग हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि पूर्व में भी दोनों गुट आपस में भिड़ चुके हैं।

सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper