प्रियंका गांधी वाड्रा को लोधी एस्टेट वाला बंगला खाली करने का आदेश, लैटर में दी 1 माह की मोहलत

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka-gandhi-vadra) से दिल्ली के लोधी एस्टेट वाला सरकारी बंगला खाली करने को कहा है। बंगला खाली करने के लिए प्रियंका को 1 अगस्त तक की मोहलत दी गई है। इस बाबत डिप्टी डायरेक्टर ऑफ एस्टेट्स की ओर से प्रियंका (priyanka-gandhi-vadra) को भेजे गए लेटर में कहा गया है कि तय वक्त के बाद भी बंगले में रहने पर किराया/जुर्माना देना होगा। लेटर में बंगला खाली कराने के पीछे एसपीजी सुरक्षा हटने को वजह बताया गया है। प्रियंका को एक महीने का नोटिस देकर बंगला खाली करने के लिए कहा गया है।

नोटिस मिनिस्ट्री ऑफ हाउसिंग एंड अर्बन अफेयर्स की ओर से जारी किया गया है।  6-बी हाउस नंबर- 35 लोधी एस्टेट में प्रियंका गांधी फैमिली के साथ रहती हैं। करीब दो दशक से प्रियंका इसी मकान में रह रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी (priyanka-gandhi-vadra) नोटिस का पालन करेंगी और इस पर उन्हें कुछ नहीं कहना है।

मंत्रालय की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि गृह मंत्रालय के एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के बाद आपको जेड प्लस सुरक्षा दी गई है। इसमें सुरक्षा आधार पर सरकारी बंगले के आवंटन का प्रावधान नहीं है। ऐसे में लोधी एस्टेट का हाउस नंबर 35 का आवंटन रद किया जाता है। आपको एक महीने का वक्त दिया जा रहा है। तय वक्त में यदि आप बंगला खाली नहीं करती हैं तो नियमानुसार डैमेज चार्ज या पेंटल रेंट वसूला जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper