प्रियंका चोपड़ा चाहती हैं निक के साथ कई सारे बच्चे, बोलीं- हो सकता है एक क्रिकेट टीम…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया है। जल्द ही करीना कपूर खान भी मां बनने वाली हैं। अब फैंस को प्रियंका चोपड़ा से भी गुडन्यूज का इंतजार है। प्रियंका भी बच्चों को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। वह निक जोनस के साथ कई सारे बच्चे चाहती हैं, इतने की एक क्रिकेट टीम ही बन जाए। यह बात प्रियंका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कही है। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ, शादी, करियर और बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की।

जितने ज्यादा हो सके उतने बच्चे चाहती हूं
इंटरव्यू में प्रियंका से जब अपनी फ्यूचर फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मैं जितने ज्यादा हो सके उतने बच्चे चाहती हूं। हो सकता है एक क्रिकेट टीम ही तैयार हो जाए।” प्रियंका और निक ने इंगेजमेंट के 5 महीने बाद ही 2018 में शादी कर ली थी।

कल्चर या उम्र का फर्क, हमारे रिश्ते के बीच कभी नहीं आया
38 साल की प्रियंका ने इस दौरान यह भी कहा कि भले ही कल्चर बैकग्राउंड या उम्र का फर्क रहा हो, लेकिन उनके और निक के रिश्ते के बीच ये सब कभी नहीं आया। उन्होंने कहा, “हमे इन सबसे जरा भी दिक्कत नहीं हुई। एक नॉर्मल कपल की तरह, आपको एक-दूसरे की आदतें समझना होती हैं और देखना होता है कि आपके पार्टनर को क्या पसंद है और क्या नहीं। इसलिए मुश्किलों से ज्यादा हमारा रिलेशन में एडवेंचर है। हम दोनों के लिए यह जरा भी कठिन नहीं था।”

लॉकडाउन में रिलेशनशिप के नए मायने समझ आए
प्रियंका ने बताया कि महामारी के दौरान उन्हें रिलेशनशिप के नए मायने समझ में आए। उन्होंने कहा, “लॉकडाउन ने हमें साथ में काफी वक्त गुजारने का मौका दिया। जिसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। क्योंकि हम दोनों के प्रोफेशन ऐसे हैं जिनमें एक-दूसरे के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल होता है।”

खुशनसीब हूं, मुझे निक जैसा पार्टनर मिला
प्रियंका ने अपने 28 साल के पति निक के सपोर्ट के लिए उनकी तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मैं खुशनसीब हूं जो मुझे निक जैसा पार्टनर मिला। निक मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं। मैं अपने प्रोफेशन में जो कुछ भी हूं या दुनिया मुझे कैसे देखती है। मैं सिर्फ एक लड़की हूं जो अपने जीवन को बेहतरीन तरीके से जीने की कोशिश कर रही है। ऐसा करने में मेरा सपोर्ट करने के लिए में निक की बहुत आभारी हूं।” हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग लंदन में खत्म की है। इसके अलावा वह ‘मैट्रिक्स’ की भी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper