प्रियंका-निक की सीक्रेट वेडिंग वाली अफवाहों ने पकड़ा जोर

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के सिंगर निक जोनस के बीच जो चल रहा है उससे कहीं ज्यादा मीडिया दिखाने और बताने की कोशिश में लगा हुआ है। यही वजह है कि रोका से पहले ही मीडिया में खबर चलीं कि निक और प्रियंका ने सगाई चोरी-चुपके कर ली है और अब शादी भी निक के जन्मदिन पर होने वाली है। बहरहाल इन खबरों को महज कयास बताते हुए प्रियंका और निक ने भारत में ही परिवार के सदस्यों के बीच में रोका यानी सगाई की और सभी को चौंका दिया।

अब इन दोनों के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस जोड़े ने तो लॉस बेगास में चोरी-चुपके शादी भी कर ली है। इस प्रकार एक तरफ जहां प्रियंका और निक की शादी की तारीखों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों ने फैन्स को भ्रम में डालने का काम कर दिया है। दरअसल इन तस्वीरों को यह कहते हुए वायरल किया गया कि दोनों ने तो लॉस वेगास में शादी कर ली है। यहां आपको बतला दें कि इन तस्वीरों को ईरानी अभिनेता ऐशले बेन्सन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में जहां प्रियंका के हाथों में लाल गुलाब दिख रहा है तो वहीं उनके सिर पर एक खूबसूरत क्राउन भी सजा हुआ है।

सीबीआई में उठापटक के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार

इस तस्वीर में निक प्रियंका के काफी करीब नजर जाए हैं। इन तस्वीरों को देखते हुए फैंस ने पुरानी बातों को ताजा किया और यह भी बतला दिया कि साल 2013 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने ही कहा था कि वो तो लास वेगास के किसी चर्च में ही शादी करना चाहेंगी। अब उस बयान को इन तस्वीरों से जोड़कर देखा गया और अफवाह कहें या फिर कयास लेकिन यह जोरों पर चर्चा है कि निक और प्रियंका ने तो शादी कर ली और किसी को पता भी नहीं चलने दिया। अब चूंकि इन बातों की पुष्टि न तो प्रियंका की तरफ से हुई है और न ही निक की तरफ से अत: हम तो इसे अफवाह ही मानते हैं और उस कयास पर कायम हैं कि प्रियंका और निक राजस्थान में शादी करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper