प्रियंका ने एक बार फिर यूपी में आर्थिक तंगी और बेरोजगारी को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार को घेरा

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमले कर रही हैं। उन्होंने एक बार फिर यूपी में आर्थिक तंगी और बेरोजगारी को लेकर उत्तरप्रदेश सरकार को घेरा हैं। गांधी ने कहा कि “यूपी में आर्थिक तंगी और बेरोजगारी से परेशान लोगों की आत्महत्या की लगातार आ रहीं खबरें विचलित करने वाली हैं। झांसी के टहरौली इलाके में एक व्यक्ति ने कर्ज और काम न मिलने की वजह से आत्महत्या कर ली।”

उन्होंने आगे कहा कि, “रोजगार को लेकर यूपी सरकार ने खूब ढोल पीटे हैं लेकिन हकीकत आपके सामने है। सरकार को हवाई दावे करने की बजाय तंगहाली में फंसे लोगों के लिए ठोस आर्थिक पैकेज का ऐलान करना चाहिए।”

इसके साथ ही प्रियंका ने उत्तरप्रदेश में कोरोना मामले को लेकर सरकार से सवाल किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि “उप्र: पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 July – 1347, 11 July – 1403, 12 July – 1388. लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। ‘मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की’।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper