प्रियंका ने खोले बेडरूम से जुड़े राज, निक जोनस सुबह उठते ही करते हैं ये ‘डिमांड’

मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति निक जोनस संग कई बार रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करती हैं. वैसे इनकी जोड़ी अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती है. दोनों कोरोना के डर से अमेरिका वाले घर में क्वारंटाइन हैं. लेकिन, प्रियंका किसी न किसी तरह फैंस से जुड़ी हुई हैं और कोरोना काल में मदद के अलावा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातों को भी शेयर कर रही हैं. प्रियंका ने कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने बेडरुम सीक्रेट को भी सबके बीच रख दिया और कह दिया कि उनके पति नित इस एक चीज के बगैर रह ही नहीं पाते.

प्रियंका ने खोले बेडरूम के राज
इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि, जैसे ही वह सुबह जागती हैं निक सबसे पहले उनका चेहरा देखना पसंद करते हैं. जिस पर वह कहती हैं कि रुको मैं पहले माइश्चराइजर और मस्कारा लगा लूं.priyanka nick kissingपर निक को मेरा नींद से जागने के बाद बुझा चेहरा भी सुपर स्वीट लगता है इसलिए वह चेहरा ही देखते हैं.

निक की डिमांड
प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि, निक कहते हैं कि मैं तुम्हें इसी तरह देखना पसंद करता हूं और हर पति-पत्नी के बीच ऐसा ही रिश्ता होना जरूरी है. जहां दोनों एक-दूसरे से बिना किसी स्वार्थ के प्यार करें.priyanka nickप्रियंका ने कहा कि, ये चीज थोड़ी अजीब जरूर लगती है लेकिन हर पत्नी अपने पति से यही चाहती है. निक की डिमांड होती है कि मैं उन्हें घूरने दूं.

एक-दूसरे को देते हैं समय
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, दोनों ने मिलकर एक नियम बनाया हुआ है कि हम चाहे कहीं भी रहें लेकिन, 1 या डेढ़ हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे को बगैर देखे नहीं करेंगे.priyanka nick jonasउन्होंने कहा कि, हम भले ही अलग-अलग फील्ड से हैं लेकिन हम कोशिश करते हैं कि, एक-दूसरे को पूरा टाइम दें. तभी पति-पत्नी के बीच का रिश्ता अच्छा रहता है.

धूमधाम के साथ हुई थी शादी
बता दें, साल 2018 में ही प्रियंका और निक ने राजस्थान में रॉयल वेंडिंग की थी. दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज में हुई थी.जब प्रियंका से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, वह परिवार बढ़ाना चाहती हैं लेकिन, इस साल नहीं. वह और निक बहुत जल्द फैमिली प्लानिंग करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper