प्रिया ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

नई दिल्ली: आंख मारकर रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गईं मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने अपनी फिल्म के खिलाफ होने वाली कानूनी कार्रवाई पर स्टे लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। याचिका में प्रिया के वकील ने कोर्ट से मामले की तुरंत सुनवाई के लिए आग्रह किया है। इस मामले की सुनवाई मंगलवार को चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की बेंच द्वारा किए जाने की उम्मीद है।

प्रिया प्रकाश और मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ के मेकर्स के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में कथित तौर पर एक समुदाय की भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ तीन मार्च को रिलीज होगी। इसी फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का वीडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं।

आलम यह रहा कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ ही आ गई। 24 घंटे के भीतर उनके फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई। प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper