प्रीति ज़िंटा, प्रियंका चोपड़ा सहित इन अभिनेत्रियों ने रचाई है विदेशी बाबू से शादी!

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत की कई शादी कर चुकी है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनको देसी नहीं विदेशी लड़के पसंद आये और उनके साथ ही उन्होंने अपना घर बसा लिया। आईये आपको बताते है बॉलीवुड की उन हसीनाओ के बारे में जिन्होंने विदेशियों को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है।

सेलिना जेटली

मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है । लेकिन इनका बॉलीवुड करियर कुछ खास सफल नही रहा। कुछ कॉमेडी फिल्मो में अपना अच्छा जलवा दिखाने के बाद सेलिना ने दुबई में स्थित होटल बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली। इनके जुड़वा बच्चों और पति की तस्वीरे सेलिना सोशल मीडिया पर अपलोड करती है।

श्रेया सरन

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की अभिनेत्री श्रेया सरन का दिल भी परदेस में ही जा मिला। श्रेया सरन को प्यार हुआ रशियन बिज़नेसमैन आंद्रेई कोशेव से। शादी के बाद श्रेया सरन अपने पति के साथ स्पेन में रहती हैं।

सागरिका मुखर्जी

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने सिंगर शान की बहन और सिंगर सागरिका मुखर्जी ने कई सुपर हिट गाने गए है। इन्होंने साल 1992 में यूके के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। इस जोड़ी का होटल का बिजनेस है। और इनके दो बच्चे भी है।

प्रीति ज़िंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा का दिल जब नेस वाडिया के साथ टूटा, तो फिर उनका दिल देस में नहीं परदेस में जाकर ही जुड़ा। प्रीति ज़िंटा को फिर विदेशी बिज़नेसमैन जीन गुडएनफ से प्यार हुआ। प्रीति ज़िंटा और जीन गुडएनफ की पहली मुलाकात कैलिफोर्निया में हुई और शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया।फिर प्रीति ने अपने विदेशी प्रेमी से शादी कर ली और परदेस में जाकर बस गईं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका और नीक जोनास काफी चर्ची कपल है। इन्होने साल 2018 में शादी की है। जहां प्रियंका बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी फिल्मों और टीवी सीरीज से मशहूर है। वही नीक भी इंटरनैशनल सेलिब्रिटी है। यह जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक है।

मधु सप्रे

अपने जमाने की बोल्ड और सुपरमॉडल मधु सप्रे मिस इंडिया विनर रह चुकी है। मिलिंद सोमन के साथ इनके फोटोशूट की वजह से वे काफी विवादों में रही थी। मधु ने भी शादी के लिए विदेशी नागरिक जियान मारिया को चुना और शादी के बाद वो इटली में बस गया है। इन दोनों के एक बेटी भी है जिसका नाम इंदिरा है।

पूर्बी जोशी

जाने मानी टीवी अभिनेत्री पूर्बी जोशी ने कई सुपर टीवी शो में काम किया है। इन्होंने साल 2014 में वैलेंटिनो फेहल्मन से शादी की है। इस कपल की मुलाकात लॉस एंजेलिस में हुई थी। फिलहाल यह जोड़ी अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper