प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने तोड़ा पति निखिल से रिश्ता, लिखा-जब शादी मान्य नहीं तो तलाक लेने की जरूरत नहीं

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के रिश्ते के बीच दरार पड़ गई है। हाल ही में नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं, जिसपर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। वो दोनों छह महीने से साथ नहीं हैं। इसी बीच नुसरत जहां ने कहा है कि निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है। इसलिए तलाक लेने का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत ने स्टेटमेंट जारी कर कई खुलासे किए हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई जो कि भारत में वैध नहीं है। नुसरत ने आगे कहा कि अंतर-धार्मिक शादी के लिए स्पेशल मैरिज एक्ट की वैधता जरूरी है, जो इस मामले में नहीं हुआ। ऐसे में जब शादी वैध नहीं है तो फिर तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। कारोबारी निखिल जैन से जून 2019 में नुसरत जहां की शादी हुई थी। नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा बुधवार को कहा कि हम काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे। नुसरत जहां ने ये भी बयान दिया कि उनके पति ने उनके खाते से पैसे निकाले।

इस बारे में उन्होंने ये भी कहा कि बैंक से भी उन्होंने बात की है। उन्होंने कहा कि वे अपने पति निखिल से काफी पहले अलग हो गई थी। बता दें, बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper