प्रेमिका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था प्रेमी, प्रेग्नेंट हुई तो दूसरी लड़की के साथ हो गया फरार

नई दिल्ली: प्रेमी प्रेमिका के साथ दो सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. इस दौरान जब प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई और शादी का दबाव देने लगी तो वह दूसरी लड़की के साथ फरार हो गया. यह मामला छत्तीसगढ़ के जशपुरनगर की है.

प्रेमिका ने दर्ज कराया केस

प्रेमी के धोखा से आहत प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ पत्थलगांव थाना में केस दर्ज कराया है. प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि जब प्रेमी से जान पहचान हुई तो शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ संबंध बनाया. अब वह प्रेग्नेंट है. उसे अब इंसाफ चाहिए.

घर से भागा ले गया था प्रेमी

प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि 2017 में दोनों एक कार्यक्रम में मिले थे. इस दौरान उसने उसका मोबाइल नंबर लिया और दोनों के बीच बातचीत होने लगी और यह प्रेम प्रसंग का सिलसिला चलता रहा. कुछ माह के बाद प्रेमी ने उसको घर भगाकर पंजाब ले गया और उसको साथ में रखने लगा. इस दौरान शादी का भरोसा देकर उसके साथ गलत काम करता रहा, लेकिन अब वह धोखा देकर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज करा शातिर प्रेमी को गिरफ्तार करने में जुटी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper