प्रेमिका से मिलने घर गए युवक को लड़की के परिजनों ने धर दबोचा, कमरे में बंद करके पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाने की कोशिश की

रायबरेली: जनपद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। बढ़ते अपराध में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रेम-प्रसंग के चक्कर में एक ही बिरादरी के प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। किसी तरह भागकर वह अपने घर पहुंचा और परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बर्न वार्ड में ज्यादा जलने के कारण उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। घटना सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मूसापुर गांव की है। घटना की खबर सुनकर पुलिस अधीक्षक गांव पहुंच कर जांच पड़ताल की और परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

बता दें कि आज भी जात बिरादरी होने के बावजूद भी लोग अपने वर्चस्व के लिए प्रेमियों के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसी ही एक घटना सरेनी थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव में उजागर हुई जहां एक ही बिरादरी का लड़का अंकित मिश्रा गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था। परिजनों में बहन का आरोप है कि मंगलवार को दो लोग अंकित को बुलाने आए थे जिसके बाद अंकित जलता हुआ घर लौट कर आया वही परिजनों की मानें तो अंकित को षड्यंत्र के तहत लड़की के घर बुलाया गया था जहां उसे कमरे में बंद कर पिटाई करने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया जब अंकित जलने लगा तो घर का दरवाजा खोल कर उसको भगा दिया गया।

जलता हुआ गंभीर अवस्था में अंकित घर पहुंचा जिसके बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में कराया। 1 वार्ड में भर्ती अंकित की हालत गंभीर बनी हुई है वही घायल अंकित मिश्रा के बड़े भाई अनूप मिश्रा ने आरोप लगाया है कि गांव के ही आशू मिश्रा, केशव मिश्रा, नमन मिश्रा, नीलू मिश्रा, कमलाकांत मिश्रा सहित पांच लोगों पर अंकित को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की है।

वहीं, पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार प्रियदर्शी ने बताया की घटना प्रेम प्रसंग का लग रहा है युवक पर किसी ज्वलनशील पदार्थ को डालकर जलाने की कोशिश की गई है घटना की जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper