प्रेमी के साथ कार में मना रही थी रंगरेलिया, पड़ोसी ने लिया देख और फिर…

नई दिल्ली: गुरुग्राम के सेक्टर-15 पार्ट-2 में शराब के नशे में धुत युवक-युवती कार में शारीरिक संबंध बना रहे थे। उन्हें पड़ोसियों ने देख लिया तो उन्होंने पड़ोसियों को परेशान करते हुए उनके घर की घंटी बजानी शुरू कर दी। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया।

पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार दिल्ली नजफगढ़ निवासी 20 वर्षीय हर्ष दिल्ली में ही 12वीं कक्षा का छात्र है। वह मंगलवार देर रात अपनी 25 वर्षीय महिला मित्र से मिलने सेक्टर-15 पार्ट-2 में आया था। देर रात दोनों ने गाड़ी में बैठकर शराब पी।

– क्या है मामला

आरोप है कि गाड़ी में बैठे दोनों युवक व युवती ने अपने कपड़े उतार दिए और अश्लील हरकत करने लगे। यह नजारा पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने देख लिया। युवक-युवती ने भी महिला को देख लिया। आरोप है कि इसके बाद दोनों कपड़े पहनकर गाड़ी से नीचे उतर आए और महिला को परेशान करने के लिए घर की घंटी बजाने लगे। इस पर महिला ने पुलिस को सूचना दी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नशे में धुत दोनों युवक-युवती को काबू किया। मामले की जांच कर रही महिला एएसआई राजेश ने बताया कि महिला की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें अदालत में बुधवार को पेश किया गया जहां से युवती को जमानत मिल गई है जबकि युवक को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper