प्रेमी को पेड़ में बांध कर प्रेमिका के घर वालों ने बेरहमी से पीटा

मऊ: आसनाई के चक्कर में आशिक की जमकर पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। सरायलखंशी थाने के खानपुर मठिया गांव में प्रेमी को पेड़ में बांध कर बेरहमी से पीटा गया। पिटाई की सूचना पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिलास्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार थाने के खानपुर मठिया गांव में प्रेमी संजय का अपनी ही गांव की एक युवती से प्रेम संबंध हैं। इससे पहले भी वह अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हुआ था। जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच वह बीति रात को एक बार फिर अपनी प्रेमिका से चोरी चुपके मिलने पहुंच गया। जिसकी भनक प्रेमिका के घर वालों को लग गयी। फिर क्या था परिजनों ने प्रेमी को पेड़ में बांध दिया। साथ ही लाठी डण्डे से परिवार के महिला और पुरुष ने उसे जमकर पीटा।

इसी बीच किसी ने इस की सूचना पुलिस को दे दिया। सूचना प्राप्त होते ही डायल 100 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर पिटाई करने वाले फरार हो गये। जिसके बाद पुलिस ने उसे पेड़ से खोलकर आनन—फानन में इलाज के लिए जिलास्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकितस्कों ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

वही पुलिस मामला दर्ज कर पिटाई करने वालों की गिरफ्तारी करने में जुट गयी हैं। वही घायल ने फिलहाल पूरे मामले को पुरानी रंजिश बताया है। सीओ सिटी राजकुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper