प्रेमी जोड़े ने लॉकडाउन में घर से भगाकर रचाई शादी, फिर दोनों मालगाड़ी के डिब्बे में इस हाल में पकड़े गए

करौली। कोरोना वायरस संक्रमण के बीच चल रहे लॉकडाउन में मालगाड़ी में सवार होकर आगरा से मुंबई की ओर जा रहे एक प्रेमी युगल को रेलवे पुलिस ने हिण्डौन रेलवे स्टेशन पर उतार लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी तथा प्रेमी जोड़े को गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचाया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना अंतर्गत तखरऊ गांव निवासी 19 वर्षीय युवक सहदेव कटेरिया एवं मैनपुरी जिले के बरनाल थाना अंतर्गत प्रहलादपुर गांव निवासी 18 वर्षीय युवती आरती कटेरिया एक दूसरे से प्रेम करते थे।

युवक ने बताया कि एक दिन पहले घर से भागकर उसने अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर ली। फिर मुंबई में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के घर जाने का निर्णय किया। परिवार जनों को बिना बताए युवक-युवती पहले आगरा पहुंचे वहां से मुम्बई जाने के लिए एक मालगाड़ी ट्रेन के डिब्बे में बैठ गए।

रेलवे कर्मचारियों को इसकी सूचना लगने पर आरपीएफ ने युवक युवती को हिण्डौन सिटी रेलवे स्टेशन पर उतार लिया तथा पूछताछ के बाद दोनों के परिजनों को फोन पर सूचना देकर गंगापुर सिटी थाना भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper