प्रेमी-प्रेमिका ने चौथे माले से लगाई छलांग, हालत गंभीर

कोलकाता: एक बहुमंजिली इमारत के चौथे माले से छलांग लगाकर किशोर-किशोरी ने आत्महत्या की कोशिश की। सोमवार तड़के घटना जादवपुर थाने के काटजू नगर में घटी। दोनों को गंभीर हालत में कोलकाता के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके नाम विशाल मारयानी(16) और सूमी दास(14) है। उन्होंने विशाल के मकान के चार तल्ले से छलांग लगा दी। अनुमान लगाया गया है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे।

विशाल मरियानी काटजू नगर के A/32 मकान में रहता है। वह ग्यारहवीं कक्षा का छात्र है। कुछ दिन से उसके परिजन घर में नहीं थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार तड़के उन्हें तेज आवाज सुनाई दी। वे जब मौके पर पहुंचे, तो देखा कि विशाल और एक किशोरी रक्तरंजित अवस्था में जमीन पर पड़े हुए हैं। दोनों को तुरंत स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पाकर मौके पर जादवपुर थाने की पुलिस भी पहुंची।
पुलिस के अनुसार चार तल्ले से एक बैग बरामद हुआ, जिसमें किशोरी का परिचय पत्र था।

उसका नाम सूमी है। वह कहां रहती है, यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस का अनुमान है कि दोनों में प्रेम संबंध था और रविवार रात वे एक साथ ही थे। उन्होंने क्यों छलांग लगाई, यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। अस्पताल के अनुसार सूमी की हालत में तो सुधार हो रहा है लेकिन विशाल की हालत गंभीर बनी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper