प्रेमी संग भागी मां को साल भर बाद बाजार में देख लिया बेटा, फिर हुआ कुछ ऐसा

लखनऊ: कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही ये मामला है जो यूपी के मुजफ्फरनगर का है. यहां एक किशोर ने अपनी उस मां को पहचानते हुए पकड़ लिया, जो एक साल पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी.

मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार का है. यहां उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक बच्चे ने अचानक एक महिला का हाथ पकड़ लिया और आंखों में आस लिए कहने लगा कि मम्मी तुम कहां थी…, चलो घर चलो…, लेकिन प्रेमी के प्यार में अंधी इस महिला ने अपने कलेजे के टुकड़े को ही पहचानने से भी इनकार कर दिया.

बच्चा अपनी मां का हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था और मदद की आस में इधर-उधर देख रहा था. जबकि महिला साफतौर पर उसे पहचानने से इनकार करती रही. हद तो तब हो गई जब महिला ने बच्चे को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए. पहले तो बच्चा मां की मार समझकर सब झेलता रहा, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो उसने भी सारी लाज-शर्म एक तरफ रखते हुए अपनी मां को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ लगते ही महिला पीछे जाकर खड़ी हो गई.

इसी बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई. लेकिन पुलिस थाने में भी महिला ने साफतौर पर वापस घर जाने से इनकार कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper