प्रेम विवाह से नाराज युवक ने जीजा को मारी गोली

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में प्रेम विवाह करने पर एक युवक को लड़की के चचेरे भाई ने दोस्ती करने के बाद पार्क में ले जाकर गोली मार दी और फरार हो गया। कंधे पर गोली लगने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बयान पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े युवक का नाम रोहित उर्फ काकू है।

पुलिस के मुताबिक 24 जनवरी की शाम रोहिणी सेक्टर-20 में सन्नी नामक युवक को गोली मारे जान की कॉल पुलिस को मिली थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रह है। जांच-पड़ताल में पुलिक को पता चला कि एक साल पहले पीड़ित ने मंगोलपुरी में रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था। शादी से युवती का चचेरा भाई रोहित उर्फ काकू नाराज था, जबकि युवती के परिवार वालों ने शादी को स्वीकार कर लिया था।

आरोप है कि दो माह पहले एक साजिश के तहत रोहित ने अचानक सन्नी से दोस्ती गांठ ली और उसके घर आने-जाने लगा। पीड़ित को लगा कि शायद रोहित ने भी उसकी शादी को स्वीकार कर लिया है, लेकिन 24 जनवरी को युवती का भाई साहिल एवं चचेरा भाई रोहित उसके घर पहुंचे और कुछ देर बातचीत के बाद सन्नी को रोहित अपने साथ एक पार्क में ले गया और उसकी चचेरी बहन से प्रेम विवाह पर नाराजगी प्रकट कर उसे गोली मार दी और फरार हो गया। पीड़ित से बातचीत के बाद थानाध्यक्ष आरएस मीणा की टीम ने आरोपी को धर दबोचा, जबकि उसका चचेरा भाई साहिल अभी फरार बताया जाता है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper