प्रॉपर्टी विवाद में भाभी व भतीजे की गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली: पालम इलाके में प्रॉपर्टी विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी सगी भाभी और 15 साल के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या उस समय हुई जब मृतक महिला अपने बच्चे के साथ घर के दरवाजे पर खड़ी थी। आरोपी अपने एक साथी के साथ बाइक पर आया और उन पर अंधाधुंध गोलियां चला मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम खून से लथपथ मां बेटे को पास के अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

उपायुक्त मिलिंद डुंबरे ने बताया कि रविवार शाम करीब पौने आठ बजे पुलिस को द्वारका सेक्टर सात में रामफल चौक के पास मकान नंबर 29 के सामने गोली चलने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घर के दरवाजे पर 35 वर्षीय महिला दीपा खून से लथपथ मिली। उसके सिर में गोली लगी थी। वहीं घर के अंदर उनका 15 साल का बेटा मिला। पुलिस ने दोनों को पास के अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में पता चला कि मृतक महिला का उसके देवर प्रमोद से प्रॉपर्टी को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था।

सूत्रों के अनुसार इसे लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे। वारदात के समय आरोपी अपने एक साथी के साथ बाइक पर आया था। उस समय महिला अपने घर के दरवाजे पर ही खड़ी थी। इसके बाद आरोपी उसके पास आया और उसके सिर में गोली मार दी। संभवत: गोली चलने की आवाज सुनकर महिला का बेटा घर से बाहर आ गया मां को गोली लगा देख और चाचा के हाथ में पिस्तौल देख अपनी जान बचाने के लिए वह घर में भागने लगा। पर आरोपी ने घर के अंदर घुस उसे भी गोली मार दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper