प्लेन से उतरते दौरान ये अभिनेत्री हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा-‘मैडम सलवार कहा चली गईं’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जिनकी सुंदरता को देख दर्शन उनकी एक्टींग पर भी ज्यादा गौर नहीं फरमाते. फैंस अभिनेत्रियों की ज्वैलरी से लेकर उनकी पहनावे तक का पूरी बारीकी से देखते हैं, जिस वजह से कभी उनकी प्रशंसा होती है तो कभी इनका फैशन मजाक का एक सिलसिला बनकर रह जाता है, ऐसा ही कुछ साल 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी एक अभिनेत्री के साथ हुआ, जो अपने पहनावे को लेकर काफी ट्रोल हुई और व्यूअर्स ने ऐसे-ऐसे कमेंट्स किए कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे, तो आइए बताते हैं..

हम बात कर रहे हैं साल 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री मानुषी छिल्लर की. जो आए-दिन अपनी हॉटनेस और  फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में मानुषी ने प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची के लिए फोटोशूट करवाया, जिसमें इनकी खूबसूरत को देख हर कोई इनका दीवाना हो गया.

लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हेयरस्टाइल बन बनाए हुए सी ग्रीन कलर के लहंगे में मानुषी बेहद सुंदर नजर आ रही थीं, साथ ही इनके पीछे दिख रहा समुंद्र का किनारा और साईकिल के पास खड़े होने का अंदाज ने तो इनकी सुंदरता पर चार-चांद लगा दिए.  इस खूबसूरत लहंगे में मानुषी ने डीप नेक गोल्डन ब्लाउज के साथ टिमउप किया.

वहीं इन्होंने एक ओर लुक में फोटोशूट करवाया जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ट्रोल किया. बता दें कि मानुषी ने पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने हुए थी, जो दोनों ओर से थाई लिस्ट थी. जिसमें ये काफी हॉट भी लग रही थी लेकिन इनका ये लुक सोशल मीडिया में कुछ यूजर्स की समझ के पार रहा. जिसके चलते एक यूजर ने कमंट करते हुए कहा कि  “मैडम सलवार कहा चली गईं”, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि “पैंट पहनना भूल गईं हो क्या”

बता दें कि इस ड्रेस के साथ मानुषी ने सब्यसाची की खूबसूरत बेल्ड भी लगाई हुईं थी. साथ ही अपने लुक को ओर शानदार बनाने के लिए इन्होंने शेड्स भी पहने हुए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper