प्‍लस साइज होने के बावजूद टॉप की एक्‍ट्रेस में शामिल हैं ये एक्‍ट्रेस, हमेशा से है इनका राज…

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी जगत की दुनिया बेहद ही ग्‍लैमरस है यहां कई एक्‍ट्रेस आती है और चली भी जाती है। वैसे लोगों के मन में अक्‍सर यही धारणा बनी होती है कि इस जगत में एक्‍ट्रेस का स्लिम ट्रीम होना बहुत जरूरी है इतना ही नहीं यहां सुंदरता के साथ साथ फिटनेस को भी ज्‍यादा ध्‍यान दिया जाता है लेकिन दूसरी ओर ये बात भी सच है कि जीरो फिगर के अलावा भी इस इंडस्‍ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुत मोटी और बहुत ही अनफिट हैं। ज्यादा वजन बढ़ जाने पर अक्सर युवतियां व महिलाओं का आत्मविश्‍वास डगमगाने लगता है।

कई बार वे किसी पार्टी में जाने से इसलिए कतराती हैं, क्योंकि उन्हें समझ नहीं आता कि वे ऐसा क्या पहनें, जिसमें अच्छी लगें। प्लस साइज का शरीर होने से उन्हें लगता हैं कि उनके पास कपड़े पहनने के लिए ज्यादा विकल्‍प नहीं रहते, जो दूसरे दुबले-पतले शरीर वालों के पास होते हैं, लेकिन यकीन मानिए ऐसा कतई नहीं है इसके साथ ही ये भी बता दें कि ये एक्‍ट्रेस आज के समय में मोटे होने के बाद भी बेहद ही ज्‍यादा लोकप्रिय हैं। तो आइए जानते हैं उन एक्‍ट्रेस के बारे में

अंजलि आनंद

आपको बता दें कि अंजलि अपने वजन ज्‍यादा होने के बावजूद भी बेहद ही सफलता हासिल कर ली आपको ता दें कि इन्‍होने स्टार प्लस पर आए टीवी शो ‘ढाई किलो प्रेम’ में लीड रोल निभाया था। बता दें कि इस शो में वो एक मोटी लड़की का रोले निभाती है जो अपनी ही वजन वाले लडके से शादी करती है।

स्मृति कालरा

इनको आपने मशहूर टीवी शो ‘12/24’ में देखा होगा और तो और आपको बता दें कि इन्‍होने इस शो से ही इंडस्ट्री में अपनी गर्ल नेक्स्ट डोर वाली छवि निभाई थी। इस शो से स्मृति को लोगो के बीच पहचान मिली थी और लोगो को इनका रोले भी पसंद आया था।

भारती सिंह

इन्‍हे तो हर कोई जानता है कॉमेडी की दुनिया में इन्‍होने खुब नाम कमाया है। मशहूर कॉमेडियन में एक नाम सामने आता है वो है भारती सिंह का सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि भारती अच्छे अच्छे कॉमेडियन को टक्कर देती हैं। इनका वजन बहुत ज्‍यादा है लेकिन इसके बावजूद ये बहुत प्यारी लगाती है। फैन फोल्लोविंग की बात करें तो भारती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

विद्या बालन

बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में इनका नाम आता है लेकिन ये बात भी सच है कि जिनका वजन इनके करियर के आगे नहीं आता है ये जैसी है उस में ही बहुत खूबसूरत और क्यूट लगाती है। विद्या अपने वजन को नहीं घटना चाहती है और इनके फंस भी इनको इस ही रूप में देखना पसंद करते है।

रिताशा राठौर

आपको बता दें कि अपने टीवी शो से शुरूआत करने वाली इस बहु को लोगों ने बहुत प्‍यार दिया और तो और आपको बता दें कि एक्ट्रेस रिताशा राठौर मोटी होने के बाद भी लोगो की फेवरेट एक्ट्रेस बन गई हैं और तो और अगर आप इनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर इनकी फोटो देखेंगे तो आप इनका एक बहुत ही अलग रूप देखने को मिलेगा असल ज़िन्दगी में ये बहुत ही बोल्ड है।

हुमा कुरैशी

अगर बात करें आज के समय की अभिनेत्रियों की तो उन सभी के बीच हुमा कुरैशी ने अपना नाम बनाया जबकि वो ज्यादा मोटी है पर वो बाकि एक्ट्रेस की तरह स्लिम नहीं थी लेकिन उसके बाद भी हुमा ने कभी हार नहीं मानी और अपने करियर की शुरआत फिल्म गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर से की थी और अब ये बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम करती है इनकी आखरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper