फतेहपुर में रेप के बाद नाबालिग ने की आत्महत्या

फतेहपुर । उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक नाबालिग लड़की के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव के ही एक लड़के ने उसका बलात्कार किया था। पुलिस ने गुरूवार को यह जानकारी दी। घटना जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र की है। फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 वर्षीय दलित लड़की मंगलवार शाम गांव के पास जंगल में शौच के लिए गई थी, जहां उसका बलात्कार किया गया।

एसपी ने बताया कि देर रात तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता उसे ढूंढने निकल गए। इस दौरान उन्हें वह जंगल में अस्त-व्यस्त अवस्था में मिली। जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए प्राइवेट डॉक्टर के पास ले जाया गया और वहां से वह घर आ गए। एसपी ने बताया कि लड़की ने बुधवार को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper