“फनहित में जारी” शो के बारे में भारती सिंह ने किया यह खुलासा

मुंबई: सोनी सब के “फनहित में जारी” शो के बारे में भारती सिंह ने कहा, “यह शो खुशियों का मिला-जुला खजाना है, जिसे सभी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बनाया गया है”

• क्या यह सोनी सब पर आपका पहला शो है? आपको सोनी सब के परिवार का हिस्सा बनकर कैसा महसूस हो रहा है?

हां, यह सोनी सब के साथ मेरा पहला उचित शो है। हालांकि मैंने एक बार सब के अनोखे अवॉडर्स प्रोग्राम को होस्ट किया था। इसके साथ ही में बालवीर रिटर्न्स में भी काम कर चुकी हूं। पर यह सोनी सब के साथ मेरा पहला संपूर्ण शो है, जिसका दर्शक हर वीकेंड, शनिवार और रविवार, को मजा उठा सकते हैं। मैं सोनी सब फैमिली का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। सोनी सब का मकसद अपने फैंस और दर्शकों की जिंदगी में खुशियां बांटना और फैलाना है।

• कृपया हमें फनहित में जारी शो के कॉनसेप्ट के बारे में कुछ बताएं?

एफएमजे में अलग-अलग हालात पर हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाले 3 मिनट के शॉर्ट फॉर्मेट के एक्ट्स होंगे। कुल मिलाकर यह शो दर्शकों के मनोरंजन के लिए हंसी-ठहाकों से भरपूर खुशियों का मिला-जुला खजाना होगा। जैसे कि नाम से पता चलता है, “फनहित में जारी” में अपने आसपास ट्रेंड कर रहे टॉपिक्स पर एक मजेदार पैरोडी पेश की जाएगी। यह शो हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाली कॉमेडी से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करने आ रहा है। इस शो में आपको बेहद टैलेंटेंड हास्य कलाकारों के हुनर की झलक देखने को मिलेगी। यह शो मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह लॉकडाउन के बाद मेरा पहला शो है।

• शो के साथी कलाकारों और पूरी टीम के साथ काम करने का अब तक का अनुभव कैसा रहा है?

शूटिंग के दौरान हमने पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की। हम में से हरेक व्यक्ति एक छोटे से गैप के बाद शूटिंग कर रहा था, इसलिए सेट पर वापस लौटने की खुशी हर किसी के चेहरे पर दिख रही थी। इस शो के सभी साथी कलाकारों में अच्छा तालमेल है क्योंकि हम एक दूसरे के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। इसलिए हम सेट पर एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल हैं और भरपूर मस्ती करते हैं। शो में काम कर रही पूरी कास्ट, जिसमें कृष्णा, मुबीन, ज्योति और जैस्मीन शामिल हैं, ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए अपनी ओर से 100 फीसदी योगदान दिया है। वास्तव में मुझे भरोसा है कि सोनी सब पर 22 अगस्त को जब इस शो का प्रसारण आरंभ होगा, तब सेट पर कलाकारों की मेहनत और आपसी तालमेल के नतीजे देखे जा सकेंगे।

• इस शो के निर्माता आपके पति हैं। यह अनुभव कैसा रहा? क्या इस शो को हिट कराने का आप पर अतिरिक्‍त दबाव है?

हां, इस शो का निर्माण एच3 एंटरटेनमेंट ने किया है। हमेशा की तरह मुझे हर्ष के साथ एक्टिंग में काफी मजा आता है। अगर मैं दबाव की बात करूं तो केवल एक बात मेरे दिमाग में थी कि हम इस शो को ऐसा मजेदार बनाएं कि वह सोनी सब के बाकी शोज की तरह दर्शकों के दिल में उतर जाए। सोनी सब भारत का सबसे पसंदीदा चैनल है और एफएमजे के माध्यम से हमने हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि हमारे प्यारे दर्शक शो में दिखाए जाने वाले हंसी-ठहाकों से भरपूर एक्ट्स को अपना पूरा प्यार दें।

• इस शो का नाम और कॉन्सेप्ट का सुझाव सबसे पहले किसने दिया?

हर्ष इस कॉन्सेफ्ट के लिए सोनी सब के टच में थे। एफएमजे सोनी सब के साथ हमारा पहला प्रोजेक्ट है। अब तक के सफर में चैनल से मिले भरपूर समर्थन के लिए मैं बहुत आभारी हूं।

• फनहित में जारी से दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं?

संकट की इस अभूतपूर्व घड़ी में एमएमजे दर्शकों की जिंदगी में सावधानीपूर्नक खुशियां बिखेरने की हमारी कोशिश है। पूरी की पूरी एफएमजे फैमिली ने इस शो के लिए एक्ट्स को तैयार करने और उसे दर्शकों के सामने पेश करने में काफी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे और हम उनकी जिंदगी के दामन में खुशियां फैलाने में कामयाब होंगे।

कृष्णा और मैं लंबे समय के बाद एक साथ कोई प्रोग्राम कर रहे हैं। कृष्णा के साथ एक्ट पेश करने में हमेशा असली मजा आता है। उनकी कॉमिक टाइमिंग और प्रोफेशनलिज्म जबर्दस्त है। उनका यही अंदाज उनके साथी कलाकार का मजा और बढ़ा देता है।

• इस शो में अब तक का आपका सबसे मनपसंद गैग कौन सा है, जिसकी आप शूटिंग कर चुकी हैं?

किसी एक गैग को चुनना काफी मुश्किल है क्योंकि सभी में एक जैसा पंच है और सभी दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने के लिए मनोरंजन की सही डोज देते हैं, लेकिन अगर आप मुझे पसंदीदा गैग चुनने के लिए कहेंगे तो मैं “गोलू हाजिर हो” और “एडवेंचर्स ऑफ राजमाता (बाहुबली)” को चुनूंगी। फैंस को जल्दी ही पता चल जाएगा कि मुझे ये एक्ट क्यों पसंद है।

• अपने फैंस के लिए आप कोई संदेश देना चाहेंगी?

मैं सोनी सब के सभी दर्शकों और फैंस से कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं, इसलिए हमने इस शो को सोच-समझकर बिल्कुल सही टाइटल- “फनहित में जारी” दिया है। मुझे आशा है कि सभी दर्शकों को यह शो काफी पंसद आएगा और वह सभी की जिंदगी में खुशियों की बारिश करने की हमारी कोशिश को सराहेंगे। मैं अपने सभी फैंस से यह अनुरोध करना चाहती हूं कि वह सुरक्षित रहें और मुसीबत की घड़ी में एक दूसरे की मदद करें।

देखिए “फनहित में जारी” शुरू हो रहा है 22 अगस्तर से, शनिवार और रविवार, हर घंटे, केवल सोनी सब पर

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper