फर्रुखाबाद में पिता ने बेटी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया

फर्रुखाबाद: फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को पिता ने अपनी बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को गोली से उड़ा लिया। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गए।

कोतवाली क्षेत्र के कस्बा याकूतगंज निवासी बाबूराम (35) ने आज सुबह 315 बोर के तमंचे से अपनी 17 वर्षीय बेटी मुस्कान को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मुस्कान कक्षा 8 में पड़ती थी। बेटी की हत्या के बाद पिता ने भी खुद को गोली से उड़ा लिया। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर सीओ सिटी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी करते हुए कार्रवाई शुरू की गई। घटना को लेकर लोगों का कहना है कि बाबूराम के ऊपर कर्ज था, इस वजह उसने बेटी की हत्या कर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

सीओ सिटी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि मृतक बाबूराम आईपीएल सट्टा तथा जुआ भी खेलता था। इसी बात को लेकर पत्नी और बच्चों से विवाद हुआ। विवाद में ही उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। पिता-पुत्री के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper