फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, छिपे हैं 3 दहशतगर्द, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलवामा: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. त्राल में 2 से 3 की संख्या में आतंकी छिपे हैं और सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे हैं. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. आतंकियों को धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है.

पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि त्राल में आतंकी छिपे हुए हैं. फिर आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया. आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे हैं. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

त्राल में बीते 24 घंटे में यह दूसरा एनकाउंटर है, वहीं 48 घंटे में तीसरा. इससे पहले मंगलवार दिन को बिजबेहरा इलाक में भी एनकाउंटर हुआ था. वहीं अनंतनाग के वघामा इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया था. वाघमा इलाके में पुलिस ने आतंकियों को घेर लिया था.

आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक घाटी में इस महीने 48 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper