फिर रणबीर संग दीपिका

मुंबई: रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद दीपिका पादुकोण फिर से फिल्मों में सक्रिय हो गयी हैं। दीपिका जल्द ही फिर से रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी। यह ज्ञात तथ्य है कि रणबीर और दीपिका दोनों ही बेहद प्रो$फेशनल हैं। कभी एक-दूसरे के प्रेमी-प्रेमिका रह चुके रणबीर-दीपिका ब्रेकअप के बाद भी एक-दूसरे के साथ काम करने से नहीं हिचकिचाए और साथ में ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्में की।

रेनेसां होटल में फूड फेस्टिवल का आयोजन

और अब शादी के बाद दीपिका ने पहली बार रणबीर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का निर्णय लिया है। लगभग तय है क्योंकि जल्द ही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बड़े ब्रांड का एड शूट करने जा रहे हैं । इस ब्रांड ने सारी बातें गोपनीय रखी हैं लेकिन बताया जा रहा है कि तैयारी पूरी कर ली गई है। रणबीर-दीपिका लव रंजन की फिल्म में भी काम कर सकते हैं जिसमें अजय देवगन और रणबीर कपूर को पहले ही कास्ट किया जा चुका है।

बड़ी खबर: भदोही में पटाखा व्यवयासी के घर में विस्फोट, चार की मौत

दीपिका ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रखी है और उन्हें पसंद भी है। साथ ही उन्हें रणबीर कपूर के साथ काम करने में कोई आपत्ति भी नहीं है। लेकिन अब तक दीपिका ने फिल्म को हंा कहा नहीं है। उम्मीद है इस $िफल्म को लेकर दीपिका का रिस्पॉन्स पॉजिटिव होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper