फिर विवादों में आए मंत्री रामपाल, बहू के सुसाइड के बाद रिश्तेदार पर लगा यौन शोषण का आरोप

भोपाल: प्रीति रघुवंशी सुसाइड मामले से सुर्खियों में आए मंत्री रामपाल सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर विवादों में है। इस बार रामपाल सिंह के रिश्तेदार राघवेंद्र सिंह पर एक महिला ने झांसा देकर शादी करने और फिर डरा धमका कर तलाक लेने का आरोप लगाया है। महिला ने इसकी शिकायत नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से की है।

जानकारी के अनुसार, मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति रघुवंशी के आत्महत्या मामले के बाद अब नया मोड़ सामने आया है। भोपाल में रहने वाली महिला ने मंत्री रामपाल सिंह की पत्नी के भाई के लड़के पर यौन शोषण और प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा है कि मंत्री रामपाल सिंह के मंत्री बनने के बाद उन पर दबाव बनाकर तलाक कराया गया।

महिला ने मंत्री रामपाल सिंह के रिश्तेदार रघवेंद्र सिंह के साथ शादी के दस्तावेज और फोटो भी दिखाए है। पीड़िता ने राघवेंद्र सिंह से न्याय दिलाने की मांग की है। इस मामले को लेकर महिला गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से भी मिलने पहुंची। महिला संगीता सिंह ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से मदद की गुहार लगाई है। अजय सिंह ने मामले में न्याय दिलाने की बात कही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper