फिर सुर्खियों में शिल्पा

मुंबई: कंचन सी काया, बला की खूबसूरती और सुर्खियों में रहने की कला। हम बात कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी की। हमेशा कुछ नया करने की चाह रखने वाली शिल्पा अपनी एक्टिंग से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों शिल्पा दो कारणों से चर्चा में हैं। इनमें पहला है सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर और दूसरा है एक वेब सीरीज में होस्ट बनने को लेकर। आइए चलते हैं शिल्पा की निजी दुनिया में।

कुछ दिनों से हर तरफ शिल्पा शेट्टी की चर्चा हो रही है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी वेब सीरीज वेब सीरीज ‘हियर मी लव मी’ के लॉन्च के दौरान सवालों के घेरे में आ गईं। दरअसल, शो लॉन्च के दौरान किसी ने उनसे सवाल पूछ लिया कि क्या शिल्पा और सलमान के बीच कोई अफेयर था? शिल्पा और अक्षय का अफेयर तो किसी से छुपा नहीं था, लेकिन सलमान के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी अक्सर सवाल उठते रहे हैं।

इस सवाल पर शिल्पा ने भी बड़ी बेबाकी से कह दिया कि ‘सलमान आधी रात मेरे घर आ कर मेरे पापा के साथ ड्रिंक करते थे, मैं सोई रहती थी और वह मेरे पापा के साथ बैठ कर घंटों बातें किया करते थे। जब मेरे पापा का निधन हुआ उस दिन वह मेरे घर आए। सलमान काफी उदास थे और वह बार काउंटर पर सिर झुका कर बैठ गए।’ हालांकि इस बात का अहसास होते ही कि कुछ ज्यादा ही बोल गई हैं, शिल्पा तुरंत सफाई पर उतर आईं। शिल्पा ने कहा कि हम हमेशा से सिर्फ अच्छे दोस्त रहे हैं। हम तो कभी डेट पर भी नहीं गए। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो सिर्फ सलमान और शिल्पा ही जानते होंगे।

सलमान से अफेयर की चर्चा के बीच शिल्पा एक बार फिर से नए अवतार में नजर आ रही हैं। 28 सितम्बर से अमेजन पर शिल्पा की 10 एपिसोड की वेब सीरीज ‘हियर मी लव मी’ प्रसारित हो रही है। इसमें शिल्पा बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। यह एक डेटिंग सीरीज हैं, जिसमें यंग लड़कियां 3 ब्लाइंड डेट्स में अपने पार्टनर को चुनेंगी। शो में आई सभी लड़कियों की उम्र 21-32 साल के बीच है। इस सीरीज की खासियत यह है कि इसमें पुराने जमाने के रोमांस के साथ डिजिटल की नई दुनिया भी देखने को मिल रही है।

शिल्पा महिला प्रतिभागियों की पार्टनर चुनने में मदद कर रही हैं। वह एक रिलेशनशिप गाइड की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। शिल्पा का यह नया शो इटली के सुपरहिट शो ‘हियर मी, लव मी, सी मी’ पर बेस्ड है। इटली में भी जब शो शुरू हुआ था, तब लोगों ने शो को काफी पसंद किया। कई देशों ने इस शो में कुछ परिवर्तन करने के बाद अपने यहां प्रसारित किया। इस शो के बारे में शिल्पा शेट्टी कहती हैं, ‘हीयर मी लव मी ब्लाइंड डेटिंग का मजेदार और नया मिजाज है और प्रेम और संबंधों को लेकर युवा पीढ़ी को देखना काफी रोमांचक है। इसमें मैंने प्रतिभागियों को पूरी ईमानदारी से सलाह देकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की कोशिश की है।’

अब अगर डेटिंग की बात हो, तो शिल्पा से बेहतर होस्ट भला और कौन हो सकता है। अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक शादी के पहले इस हसीन बाला के दर्जनों आशिक रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि शिल्पा अपने पति राज कुंद्र के सामने भी अपनी मोहब्बत का खुलासा करने से गुरेज नहीं करतीं। तभी तो वेब सीरीज की लॉन्चिंग के दौरान शिल्पा एक सवाल के जवाब में बड़ी बेबाकी से कहती हैं कि उन्हें पढ़ाई के दौरान ही पहला प्यार हो गया था। वह कहती हैं कि भले ही यह सुनने में फिल्मी लगे, लेकिन यह सच है। जरा शिल्पा की बानगी सुनिए, ‘मेरे दोस्तों ने एक बार एक लड़के से शर्त लगाई थी। उससे कहा था कि वह मेरे साथ रिश्ते में आए। मुझे उस लड़के से प्यार हो गया था, लेकिन जल्द ही हमारा ब्रेकअप हो गया।

क्योंकि उस लड़के का मकसद सिर्फ शर्त जीतना था। यह जानकर मैं काफी निराश हुई। मेरा दिल टूट गया था।’ हालांकि राज कुंद्रा से अपने प्यार को लेकर भी वह उतनी ही बेतकल्लुफी से बताती हैं। शिल्पा कहती हैं, ‘राज के पास मेरी कुछ चीजें रह गई थीं। वह उसे देने लंदन से मुंबई आ गए थे। पहले दिन उन्होंने मुझे कलर बैग भेजा और अगले दिन दूसरा बैग। उस समय मैं राज की तरफ बिल्कुल आकॢषत नहीं हुई। एक दिन राज ने मुझे अपने मुंबई वाले पते पर बुलाया। यह राज के साथ मेरी पहली डेट थी। इसके बाद मैं राज की ओर खिंचती चली गई।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper