फिलहाल ठंड से राहत नहीं, 26 जनवरी को कड़ाके की ठंड व कोहरा रहने के आसार

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह में घना कोहरा परेशानी का सबब बन सकता है। इसके साथ ही उस दिन सुबह के वक्त राजपथ पर पहुंचने वाले लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना होगा। उस दिन यहां का न्यूनतम तापमान के 5 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जतायी जा रही है।

मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को दिल्ली को दिन के वक्त धूप खिलने के वावजूद गलन वाली सर्दी से राहत नहीं मिली। दिन ढलने के साथ ही लोगों को फिर से गलन वाली कड़ाके की ठंड ने सताना शुरू कर दिया। ऐसी ही स्थिति बृहस्पतिवार को भी बनी रहेगी। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में शुक्रवार को यहां के तापमान के 5 और 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास बने रहने और सुबह के वक्त घना कोहरा छाये होने की बात कही है।

अगर ऐसा होता है तो सुबह के वक्त राजपथ पर पहुंचने वाले लोगों को गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने वाली झांकियों को देखने में जहां परेशानी हो सकती है वहीं दूसरी ओर तापमान कम होने की वजह से लोगों को कड़ाके की ठंड का सितम झेलना पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर कोहरे की वजह से आज दिल्ली आवाजाही करने वाली 25 ट्रेनें विलंब से चल रही हैं, जबकि 18 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper