---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

फिल्मों में बेशक रोमांस करें लेकिन असल जिंदगी में एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करतीं ये जोड़ियां

मुंबई:  बॉलीवुड ने सुपरहिट फिल्मों के साथ कई मशहूर जोड़ियां भी दी हैं। इन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। इनमें से तो कइयों की केमेस्ट्री रियल लाइफ में भी सुर्खियों में रही। वहीं कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जिन्होंने पर्दे पर तो खूब वाहवाही बटोरी और सराहे गए मगर असल जिंदगी में एक दूसरे से दूरी बनाए रखी और कभी बातचीत तक नहीं की। आज हम आपको उन सितारों से वाकिफ कराएंगे जो इस लिस्ट में आते हैं।

आमिर खान और जूही चावला

सबसे पहले बात करेंगे 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी आमिर खान और जूही चावला की। इन्होंने एक साथ कई फिल्में की लेकिन 1988 में आई ‘कयामत से कयामत तक’ ने इन्हें खूब दर्शकों का प्यार दिया। आपको जानकर शायद ही यकीन हो कि बड़े पर्दे पर इतनी सफल फिल्म देने वाले दोनों सितारे सालों से आपस में बातचीत नहीं करते। कहा जाता है कि 1997 में आई फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर दोनों के बीच बहस हो गई थी। इसके बाद निजी जीवन में तो इन्होंने दूरी बना ली। हालांकि इसका असर अपने काम पर नहीं पड़ने दिया।

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी

2005 में आई फिल्म बंटी और बबली किसको याद नहीं होगी, लेकिन इसके लीड कैरेक्टर अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच भी कुछ ऐसा ही रिश्ता है। बताया जाता है कि पहले दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन ऐश्वर्या राय के आने के बाद इनके बीच दूरियां आ गईं। बॉलीवुड खबरों के अनुसार फिल्म ‘लागा चुनरी में दाग’ के दौरान दोनों के बीच काफी खटास आ गई थी और सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन इनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

करीना कपूर और शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को भला कौन भूल सकता है। एक समय में कोई ऐसा अखबार या टीवी चैनल नहीं था जहां इनके प्यार के चर्चैे न हुए हों। दर्शक इनकी जोड़ी को तहे दिल से पसंद भी करते थे और पर्दे पर एक साथ देखना चाहते थे। दोनों ने फिदा, चुप चुप के, 36 चाइना टाउन, मिलेंगे मिलेंगे और जब वी मेट जैसी पिक्चरें साथ कीं। जब वी मेट में तो इनकी जोड़ी ने धमाल ही मचा दिया। फैन्स में काफी क्रेज था इनका लेकिन मानों इनकी जोड़ी को भी किसी की नजर लग गई और जब वी मेट के बाद ही ये दोनों अलग हो गए। अब ये एक दूसरे से दूरी बनाकर रहते हैं।

कंगना और अध्ययन सुमन

अपने विवादित बयानों से खबरों में बनी रहने वाली कंगना  का नाम भी लिस्ट में शामिल है। एक समय था जब कंगना और अध्ययन सुमन एक दूसरे को डेट करने लगे थे। कहते हैं ‘राज 2’ की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आ गए थे। लेकिन प्यार परवान चढ़ते ही इनका रिश्ता धड़ाम गिरा और फिल्म के प्रमोशन तक पहुंचते- पहुंचते हालात काफी खराब हो गए। उस वक्त तो ज्यादा कुछ खुलासा नहीं हो सका लेकिन बाद में दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए।

अभय देओल और सोनम कपूर

अब बात करेंगे फैशनिस्टा सोनम कपूर की। 2013 में अभय देओल के साथ आई इनकी फिल्म रांझणा को दर्शकों ने काफी पसंद किया। लेकिन वो बात अलग है दोनों के बीच कुछ खास बनी नहीं और इनका रिश्ता भी कुछ इसी तरह रहा।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper