फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों ने शिल्पा से बनाई दूरियां

मुंबई: पोर्न फिल्म कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुश्किल की इस घड़ी में राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड का सपोर्ट भी नहीं मिल रहा है। यहां तक कि राखी सावंत, सोना मोहपात्रा जैसे लोगों को छोड़ दें तो बॉलीवुड से कोई भी बड़ा शख्स शिल्पा शेट्टी के बचाव में आगे नहीं आया है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी पिछले 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। वो लोगों के सुख-दुख में अक्सर उनका साथ देती नजर आई हैं।

शिल्पा के एक करीबी सोर्स के मुताबिक, उनके करीबी दोस्त कहलाने वालों में से कोई भी उन्हें मेंटल सपोर्ट तक के लिए आगे नहीं आया है। शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया अकाउंट पर गौर करें तो पता चलता है कि बॉलीवुड में उनकी कई लोगों से अच्छी दोस्ती रही है। लेकिन इनमें से किसी ने भी मुश्किल वक्त में फोन करके हाल जानना तो दूर उनके बच्चों के बारे में कोई चिंता नहीं जताई। वैसे, फिल्म इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी के दोस्तों की बात करें तो इनमें सलमान खान के अलावा सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर, अनुराग बसु और सुनील शेट्टी जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने राहत देने से मना कर दिया है।

राज कुंद्रा और रयान थोर्प की जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी है। मंगलवार को ही राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न कंटेंट मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें हॉटशॉट नाम के ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं। राज कुंद्रा को कोर्ट ने फिलहाल 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में कुंद्रा के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाने में लगी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper