फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया में धमकाया जा रहा: राज्यसभा में जया बच्चन

नई दिल्ली: सोमवार से कोरोना महामारी के बीच संसद के मानसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है। पहले दिन लोकसभा की कार्यवाही को मंगलवार को दोपहर तीन बजे तक के लिए और राज्यसभा की कार्यवाही को सुबह नौ बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी। आज देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एलएसी के ताजा हालात पर लोकसभा में बयान देंगे।

सोमवार को संसद सत्र की शुरुआत के साथ ही राज्यसभा के उपसभापति का भी चुनाव हुआ। एनडीए उम्मीदवार और जेडीयू के राज्यसभा सांसग हरिवंश ने विपक्ष के उम्मीदवार और आरजेडी सांसद मनोज झा को हराया। आपको बता दें कि हरिवंश का यह दूसरा कार्यकाल होगा। पीएम मोदी ने उनकी जीत पर बधाई भी दी।

राज्यसभा में आज जया बच्चान ने कहा, ‘मनोरंजन जगत लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहती है।’ लेफ्ट के सांसदों ने संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास कथिस किसान विरोधी ऑर्डिनेंश वापस लेने की मांग की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper