फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ भिड़ेगी ‘ब्रीद’

मुंबई: आर. माधवन अभिनीत डिजिटल श्रृंखला ‘ब्रीद’ 26 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी लेकिन ‘ब्रीद’ का मुकाबला गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज होने वाली फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ होगा। ‘पद्मावत’ जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर अपनी जंग लड़ेगी, वहीं अमेजॅन प्राइम ओरिजनल पर एक्सक्लूसिव तौर पर रिलीज होने वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘ब्रीद’ आप घर बैठे आराम से देख पाएंगे और इस अविश्वसनीय श्रृंखला का लुत्फ उठा पाएंगे।

अमेजॅन प्राइम वीडियो की ‘ब्रीद’ देश की पहली साइकोलॉजिकल थ्रिलर श्रृंखला है। ‘इनसाइड एज’ की अपार सफलता के बाद अमेजॅन प्राइम वीडियो अपनी आगामी श्रृंखला ‘ब्रीद’ को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं। ‘ब्रीद’ एक त्रिभाषी श्रृंखला है और ऐसा पहली बार है जब अमेजॅन हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ अपनी श्रृंखला बना रहा है।

ब्रीद के ट्रेलर को हर जगह से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त हो रही है और दर्शकों को रोमांचक ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। इसके बाद अब जनता बेसब्री से इस श्रृंखला को देखने का इंतजार कर रही है। ‘ब्रीद’ अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसे विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। ‘ब्रीद’ एक त्रिभाषी 8 एपिसोड की श्रृंखला के रूप में एक साथ 200 से ज्यादा देशों में प्रदर्शित होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper