फिल्म ‘पद्मावत’ दीपिका के दिल के काफी करीब

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ उनके दिल के काफी करीब है। यह उनकी संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म ने काफी मुश्किलों का सामना भी किया। सिर्फ बाहरी विवाद ही नहीं, बल्कि फिल्म की शूटिंग के लिए भी दीपिका ने काफी संघर्ष किया।

चाहे भारी-भरकम कॉस्ट्यूम और जूलरी हों, डांस हो या फिर दमदार ऐक्टिंग, दीपिका की मेहनत फिल्म में साफ दिखाई देती है। फिल्म का क्लाइमेक्स यानी की जौहर सीन दीपिका को खासतौर से पसंद है। यह सीन दीपिका के इतना करीब है कि वह इसमें पहने हुए कॉस्ट्यूम को हमेशा अपने पास सहेजकर रखना चाहती हैं। इसके लिए वह फिल्ममेकर्स के पास कॉस्ट्यूम मांगने भी पहुंचीं। इस फिल्म में जौहर का सीन काफी अहम था। इसे उतने ही अच्छे तरीके से फिल्माया भी गया था।

इतना ही नहीं, इस सीन में लाल जोड़े में सजी दीपिका पादुकोण भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसके बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा है कि फिल्म के पूरे सफर की यादें हमेशा उनके साथ रहेंगी लेकिन जौहर सीन बहुत ही यादगार और इमोशनल है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ शूटिंग के समय से ही विवादों में थी। राजस्थान की करणी सेना इसपर इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगा रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper