फिल्म ‘फाइटर’ नाम के मुताबिक एक्शन से होगी भरपूर, दीपिका और ऋतिक पहली बार साथ आएंगे नजर

मुंबई: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण दोनों को कास्ट किया गया है। माना जा रहा है कि ऋतिक और दीपिका की जोड़ी कमाल दिखाएगी। फैंस भी इस जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘फाइटर’ नाम के मुताबिक एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म की शूटिंग चल रही है।

पिछले महीने यानी जुलाई में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से बता दिया था कि दीपिका सिद्धार्थ और उनकी गैंग एक साथ नजर आने वाली है।तीन फोटोज शेयर कर ऋतिक ने कैप्शन में लिखा था ‘यह गैंग टेकऑफ के लिए तैयार है’। ‘हैशटैग फाइटर’ ऋतिक के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ने भी जमकर कमेंट करते हुए फिल्म के लिए बधाई दी है। दीपिका ने खुद भी कमेंट किया है।अभिषेक बच्चन समेत कई सेलिब्रिटी ने भी इस गैंग को देख प्यार जताया है।

वहीं एक फैन ने तो लिखा कि ‘ओएमजी मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा’ जबकि दूसरे ने लिखा ‘फाइनली कुछ फाइटर कंटेट’ तो वहीं तीसरे ने इसे ‘सुपर थलाइवा’ बता दिया।फिल्म मेकर्स पहले इस फिल्म को 2022 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन अब अपनी योजना में बदलाव लाते हुए 26 जनवरी 2023 को करने का फैसला किया है। उन्होंने लिखा ‘2023 में रिपब्लिक डे पर इंडिया की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी ‘फाइटर’ के लिए तैयार हो जाइए। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं’।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper