फेल होने की डर से 12वीं की छात्रा ने गोमती में लगाई छलांग

लखनऊ ब्यूरो। गोमतीनगर थाना क्षेत्र के समतामूलक चौराहा से शनिवार को एक 12वीं की एक छात्रा ने गोमती नदी में कूदकर जान देने का प्रयास किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छात्रा को बाहर निकाला। छात्रा को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, दुबग्गा में रहने वाली शिवानी 12वीं की छात्रा है। इस साल छात्रा ने इण्टरमीडियट की परीक्षा दी है। जिसका 29 अप्रैल को रिजल्ट आने वाला है। छात्रा ने फेल होने के डर से गोमती नदी में छलांग लगा दी।

इधर नदी में छात्रा के कूदने की खबर मिलते ही गोमती नगर पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से नदी में डूब रही छात्रा को बचाने का प्रयास शुरु कर दिया। गोताखोर ने युवती को नदी से बाहर निकाला।

इस मामले में गोमती नगर थाना प्रभारी का कहना है कि यह तो गनीमत थी कि छात्रा ने जहां छलांग लगाई वहां पानी कम था, जिससे वह डूब नहीं सकी। छात्रा को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताया है। घटना के बारे में छात्रा के परिवार को जानकारी दे दी गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper