फेसबुक पर दोस्ती, मेरठ बुलाकर किशोरी से किया मुस्लिम युवक ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

नई दिल्ली: चांदनी महल थाना इलाके में एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। बताया जा रहा है कि पहले किशोरी से फेसबुक पर दोस्ती की फिर उसके बाद दिल्ली से मेरठ बुलाकर किशोरी से दो आरोपियों ने गैंगरेप किया। हालांकि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 22 वर्षीय आरोपी मोहम्मद शाहरुख को धर दबोचा। जबकि उसका दूसरा साथी फरार है।

पुलिस को दी कम्प्लेंट में 17 वर्षीय किशोरी ने बताया कि एक साल पहले उसकी फेसबुक पर शाहरुख नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। शाहरुख किसी होटल में रिसेप्सनिस्ट है। दोनों एक-दूसरे से घंटों चैटिंग करते थे। अक्टूबर माह में आरोपी ने किशोरी को जाल में फंसाकर दिल्ली से मेरठ यूपी बुला लिया। फिर मेरठ दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले जाकर वहां पहले से मौजूद एक अन्य दोस्त ने मिलकर गैंगरेप कर डाला।

जबकि वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़िता को दो महीने तक लिसाड़ी गेट स्थित एक कमरे में बंधक बनाकर रखा और रोजाना उससे रेप किया। पांच दिसम्बर को किसी तरह किशोरी आरोपियों के चंगुल से निकलकर दिल्ली पहुंच गई। जहां उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई और उनकी शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

सोमवार सुबह पुलिस टीम को सूचना मिली कि गैंगरेप में शामिल एक आरोपी मेरठ में छिपा है। टीम ने ट्रैप लगाकर आरोपी शहरुख को धर दबोचा। जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल चांदनी महल थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper