फेसबुक पर हुआ प्यार, युवक ने शादी से किया इन्कार तो थाने पहुंच गई प्रेमिका

कानपुर। फेसबुक पर चैटिंग करते-करते एक युवती को एक युवक से प्यार हो गया। फिर धीरे-धीरे फोन से प्यार की बातें होने लगी। समय के साथ प्यार भी परवान चढने लगा। दोनों एक दूसरे के साथ घंटों फोन और सोशल मीडिया पर बीताने लगे। दोनों ने एक -दूसरे के साथ जीने -मरने की कसमें तक खाने लगे।इसी बीच युवक का युवती से मोहभंग हो गया। उसने उससे बात करना बंद कर दिया। उसके फोन का जवाब देना बंद किया, फिर फोन ही बंद कर दिया ।

इसके बाद युवक के प्यार में पागल युवती युवक से मिलने अपने गृहजनद से मिलने कानपुर पहुंच गई। उसने थाने में पहुंचकर प्रेमी के बेवफाई की बात पुलिस को बताते हुए कहा कि उसने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन अब वह उसका फोन नहीं उठा रहा है।

प्रेमी के रिश्ता रखने से मुकरने के बाद युवती लखीमपुर खीरी से कानपुर देहात पहुंच गई। युवती सीधा मंगलपुर थाने पहुंच गई।युवती ने पुलिस को सारी बात बताते हुए पुलिस को युवक से मिलवाने की बात की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

मंगलपुर थानाक्षेत्र के एक युवक की फेसबुक पर एक वर्ष पूर्व लखीमपुर खीरी निवासी युवती से दोस्ती हो गई। बातचीत का दौर शुरू हुआ और दोस्ती के बाद यह प्यार में बदल गया। दोनों के रिश्तों मजबूत होने लगे फिर दोनों ने तय किया कि विवाह करेंगे। रविवार को लखीमपुर खीरी निवासी प्रेमिका मंगलपुर थाने पहुंची और शिकायत कर कहा कि युवक ने शादी से इन्कार कर दिया है और फोन बंद कर गायब है। उसके साथ धोखाधड़ी की है इससे वह दुखी हहै। शिकायत पर पुलिस आरोपित युवक के घर गई और पूछताछ के लिए थाने ले आई।

इसके बाद किसी तरह से समझाकर युवती को उसके घर भेजा गया। एसआई उमशेचंद्र ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है, वहीं युवती के परिजनों से संपर्क कर उसे घर भिजवा दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper