फेसबुक पेज पर लाइव होकर भावुक हुआ दीप सिद्धू, सन्नी देओल पर भी बरसा, कहा- जब साथ देना चाहिए था…

मुंबई: किसान आंदोलन विवाद के बाद रविवार देर शाम फेसबुक पेज पर लाइव होकर अभिनेता दीप सिद्धू ने भावुक होते हुए अपना दुःखड़ा रोया। इस दौरान दीप सिद्धू ने कहा कि पंजाबियों ने उन्हें अच्छा सिला दिया। पंजाबियों से अच्छे तो बिहारी हैं जिन्होंने उन्हें इस मुसीबत की घड़ी में सहारा दिया। दीप सिद्धू ने कहा कि लाल किले पर खाली डंडे में निशान साहिब का झंडा लगाया। उस समय अगर सभी ने एक सुर में होकर सरकार को जगाने का प्रयास किया होता तो शायद अच्छा होता। मगर उन्हें गद्दार बना दिया गया। कुछ लोगों ने बातें बना दी और सभी ने मान ली।

दीप सिद्धू ने कहा कि उनकी रुह दुखी है। इसलिए कि सरकारें क्या कह रही हैं। इसलिए कि उनके अपने लोग उन्हें गद्दार कह रहे हैं। ऐसे में कोई किसानों के लिए नहीं खड़ा होगा। दीप सिद्धू ने कहा कि वे तो होंद की लड़ाई लड़ रहे थे। मगर किसानों ने खुद ही अपनी होंद खत्म कर दी। आज मेरा क्या हाल हो गया है ये देख लो। पंजाबियों से तो बिहारी अच्छे, जिन्होंने दो दिन कोठे पर ठिकाना दिया।

दीप ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि दीप भाग गया तो ऐसे हालात में क्या मैं लड़ूं। लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि दीप सिद्धू मुंबई भाग गया। जबकि वे देख लो खेत में इस हालत में बैठे हैं। किन्नू खाकर गुजारा कर रहा हूं। रोटी को तरस रहा हूं। तिरपालों के नीचे सीवरेज की पाइप के पास दिन गुजार रहा हूं क्या दीप सिद्धू ऐसी जगह पर रहता था। मगर सभी लोग उनके परिवार पर आरोप लगाने लगे। उनके पिता पर लानतें लगा रहे हैं जो सरासर गलत है। दीप सिद्धू ने भावुक होते हुए कहा कि अभी भी वे कहते हैं कि मोर्चे पर एकजुट होकर जाओ। वे संघर्ष से पीछे हट जाएंगे। पंजाबियों में गैरत नहीं है। पंजाबी उन्हें गद्दार बताते हैं।

सन्नी देओल को बताया गलत, कहा-साथ छोड़ गयापहली बार सन्नी देओल पर बरसते हुए दीप सिद्धू ने कहा कि चुनाव में करीब 20 दिन उन्होंने सन्नी देओल की जीत के लिए दिन-रात काम किया। सन्नी देओल को जिंदगी के बीस दिन दिए ये सोचकर कि वो उनके भाई हैं। दोस्त हैं। उन दिनों का कोई भी इंटरव्यू निकालकर देख लो भाजपा के लिए उन्होंने कोई वोट नहीं मांगी। सिर्फ सन्नी देओल का साथ दिया। जबकि उन्हें आज आरएसएस, भाजपा का आदमी व गद्दार बताया जा रहा है और सन्नी देओल बार-बार पोस्टें डाल कर सफाई देते फिर रहे हैं।

दीप सिद्धू ने कहा कि कह दो सन्नी देओल को भी आज कि तू गलत है। तू छड्ड गया साथ, जित्थे तेनूं खड़े रहना चाहीदा सी। अर्थात कि दीप सिद्धू ने सन्नी देओल पर साथ न देने व बार-बार सोशल मीडिया पर पोस्टें डालकर दीप सिद्धू से कोई संबंध न होने की बात कहने को गलत करार दिया। वे दिल से इस संघर्ष में खड़े थे तभी तो संघर्ष आज कहां तक जा पहुंचा। वे किसी पुलिस से नहीं डरते। वे सब्र के घूंट पी रहे हैं क्योंकि संघर्ष अभी चल रहा है। वे चाहते हैं कि सभी राज्यों के किसान एकता बनाएं रखें और मोर्चे पर डटे रहें। सच्चाई एक न एक दिन सामने आ जाएगी। दीप सिद्धू ने कहा कि आज सभी उनका साथ छोड़ गए हैं, जिससे वे टूट गए हैं। करीब 15 मिनट के इस फेसबुक लाइव दौरान भावुक हुए दीप सिद्धू की आंखों से आंसू भी छलक रहे थे। दीप सिद्धू ने कहा कि वे संघर्ष में सियासत करने नहीं आए थे, बल्कि किसानों के हकों की खातिर लड़ने आए थे।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper